S M L

राजस्थान: महिला को अगवा कर गैंगरेप, इंटरनेट पर डाला वीडियो

महीने भर पहले हुई इस घटना में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है

Updated On: Mar 11, 2018 12:05 PM IST

Bhasha

0
राजस्थान: महिला को अगवा कर गैंगरेप, इंटरनेट पर डाला वीडियो

राजस्थान के बारां जिले में 40 साल की एक महिला मजदूर से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि गैंगरेप की यह घटना महीने भर पहले की है. पीड़ित महिला ने वीडियो का पता चलने के बाद बारां जिले के महिला पुलिस थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और आईटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बारां महिला पुलिस थाना के प्रभारी अनीस अहमद ने बताया कि महिला कोटा में सड़क किनारे एक ढाबे में काम करती थी. बीते 5 मार्च को उसने 6 लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि एक महीना पहले वो अपने ससुराल वालों से मिलने के लिए बारां गई थी. इनमें से एक आरोपी चेतन मीणा, जिसे महिला पहले से जानती थी, वो उसे मोटरसाइकिल से ससुराल पहुंचाने के बहाने समसपुरा गांव के पास किसी सुनसान जगह पर ले गया.

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद 5 और लोग भी मीणा के साथ आ गए और सबने उसके साथ गैंगरेप किया. उसने आरोप लगाया कि गैंगरेप के दौरान आरोपियों ने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो भी बनाया.

घटना के अगले दिन आरोपियों ने उसे उसके ससुराल के पास छोड़ दिया और जाते-जाते यह धमकी दी कि अगर उसने किसी से इसका जिक्र किया तो वो उसके परिवार को मार देंगे.

एसएचओ ने बताया कि सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए मामला बारां के डीएसपी को सौंप दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi