S M L

Kumbh 2019: बिहार के गवर्नर के कैंप में लगी आग, बाल-बाल बचे लालजी टंडन

हादसे में उनका मोबाइल फोन, चश्मा, घड़ी सहित कुछ दूसरी चीजें जल गईं लेकिन टंडन बाल-बाल बच गए

Updated On: Feb 13, 2019 02:06 PM IST

FP Staff

0
Kumbh 2019: बिहार के गवर्नर के कैंप में लगी आग, बाल-बाल बचे लालजी टंडन

प्रयागराज के कुंभ मेले में मंगलवार रात अचानक भीषण आग लग गई. आग बिहार के गवर्नर लालजी टंडन के कैंप में लगी थी. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, जब कैंप में आग लगी टंडन सो रहे थे. हादसे में उनका मोबाइल फोन, चश्मा, घड़ी सहित कुछ दूसरी चीजें जल गईं लेकिन टंडन बाल-बाल बच गए.

इस हादसे के बाद टंडन को सर्किट हाउस शिफ्ट किया गया. अभी तक कुंभ में पांच बार आग लग चुकी है. इससे पहले 5 फरवरी को कुंभ के सेक्टर 15 में नाथ संप्रदाय के दो कैंप में आग लगी थी. हालांकि तब आग पर तुरंत काबू पा लिया गया था और जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ था.

कैसे लगी आग?

आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी. मंगलवार रात ढाई बजे त्रिवेणी टेंट सिटी में आग लगी थी.

इससे पहले स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, अखिलेश यादव और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ अपने पूरे कैबिनेट के साथ संगम में डुबकी लगा चुके हैं. योगी आदित्यनाथ के नहाने की तस्वीर वायरल होने के बाद विवाद भी बढ़ गया था.

क्या था मामला?

प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में पिछले महीने उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्रिपरिषद की बैठक के आयोजन और संगम तट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई मंत्रियों के स्नान करने के दौरान की फोटो ब्रॉडकास्ट किए जाने को लेकर बुधवार को विधान परिषद में सत्तापक्ष और समाजवादी पार्टी के सदस्यों के बीच तीखी नोकझोंक हुई.

एसपी नेता शतरूद्र प्रकाश ने शून्यकाल के दौरान नियम 59(9) के तहत यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि पिछले 29 जनवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके अनेक मंत्रियों ने प्रयागराज में आयोजित अर्द्धकुंभ में संगम में स्नान करते हुए फोटो खिंचवाई थी जो सभी समाचारपत्रों में प्रकाशित होने के साथ-साथ की टीवी चैनलों पर प्रसारित भी की गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi