S M L

जवानों ने कॉन्स्टेबल की हत्या का लिया बदला, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के अंदर तीनों आतंकवादियों को ढेर कर पुलिस कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम शाह की हत्या का बदला ले लिया है

FP Staff Updated On: Jul 22, 2018 12:08 PM IST

0
जवानों ने कॉन्स्टेबल की हत्या का लिया बदला, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. मारे गए तीनों आतंकियों के शनिवार को पुलिस कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम शाह के अपहरण और हत्या में शामिल होने की बात कही जा रही है.

मुठभेड़स्थल से 3 आतंकियों के शव और 3 हथियार बरामद हुए हैं. सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकवादियों में से 2 स्थानीय हैं जबकि एक लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी है. फिलहाल यह मुठभेड़ अभी भी जारी है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के यहां मौजूद होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि इस दौरान छिपे आतंकियों के सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसपर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने बताया कि जिस आतंकवादी गुट ने हमारे साथी मोहम्मद सलीम की कुलगाम में बर्बरता से हत्या कर दी थी, उन सभी आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है.

बता दें कि हिज्बुल आतंकियों ने शुक्रवार को कुलगाम जिले से कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम शाह को उनके घर से अगवा कर लिया था, इसके अगले दिन यानी शनिवार शाम उनका शव बरामद किया गया था.

सलीम शाह छुट्टी पर यहां अपने घर आए हुए थे जब उनका अपहरण कर लिया गया.

कश्मीर घाटी में आतंकवादी बीते 2 महीने में अब तक 3 जवानों का अपहरण के बाद उनकी हत्या कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi