S M L

कोरेगांव-भीमा हिंसा: मृतक की मां ने कहा- दोषियों के पकड़े जाने तक न्याय नहीं होगा

राहुल की मां 57 वर्षीय जानाबाई ने कहा, 'उन्हें सभी हत्यारों को पकड़ना चाहिए. मैं उन सभी को अपनी आंखों के सामने सजा मिलते देखना चाहती हूं.'

Updated On: Dec 28, 2018 09:25 PM IST

Bhasha

0
कोरेगांव-भीमा हिंसा: मृतक की मां ने कहा- दोषियों के पकड़े जाने तक न्याय नहीं होगा

महाराष्ट्र के पुणे जिले में कोरेगांव-भीमा युद्ध स्मारक के पास हिंसा में अपने बड़े बेटे राहुल फटांगडे की नृशंस हत्या होने के साल भर बाद भी न्याय का इंतजार कर रही उसकी मां ने हार नहीं मानी है और कहा है कि जब तक सभी दोषियों को पकड़ नहीं लिया जाता, तब तक न्याय नहीं होगा.

राहुल की मां 57 वर्षीय जानाबाई ने कहा, 'उन्हें सभी हत्यारों को पकड़ना चाहिए. मैं उन सभी को अपनी आंखों के सामने सजा मिलते देखना चाहती हूं. यदि सभी दोषियों को न्याय के कटघरे में नहीं लगाया जाता है तो इसका मतलब केवल यह होगा कि यहां कानून का शासन नहीं है.'

शिरूर तहसील की एक छोटी सी बस्ती कनूर मेसाई में रहने वाले राहुल (30) की एक जनवरी 2018 को कोरेगांव-भीमा हिंसा के दौरान सानसवाडी में पत्थरों और डंडों से लैस भीड़ ने हत्या कर दी थी.

जनाबाई ने कहा कि भीड़ ने उसके बेटे को पीट - पीट कर मार डाला लेकिन पुलिस मुख्य दोषियों को पकड़ने में नाकाम रही. गौरतलब है कि हत्या की जांच कर रही सीआईडी ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जो भीड़ में शामिल थे.

सीआईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों के खिलाफ एक आरोपपत्र दाखिल किया गया है. जनाबाई का छोटा बेटा विष्णु एक पुलिसकर्मी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi