S M L

कोलकाता: दो छात्रों की मौत के बाद भीड़ ने बसों में लगाई आग

घटना कोलकाता से सटे विधाननगर दक्षिण थाना क्षेत्र में चिंगरीघाटा की है, सड़क क्रॉस कर रहे छात्रों को सिग्नल तोड़ती हुई आई बस ने रौंद दिया

Updated On: Feb 03, 2018 09:26 PM IST

FP Staff

0
कोलकाता: दो छात्रों की मौत के बाद भीड़ ने बसों में लगाई आग

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भीड़ उस समय बेकाबू हो गई जब बस की टक्कर से पैदल जा रहे दो छात्रों की मौत हो गई. दो छात्रों की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया और बसों में आग लगा दी.

घटना कोलकाता से सटे विधाननगर दक्षिण थाना क्षेत्र में चिंगरीघाटा की है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, शनिवार सुबह विश्वजीत भूंइया और संजय बानू चिंगरीघाटा के पास सड़क क्रॉस कर रहे थे तभी बस सिग्नल तोड़ती हुई आई और दोनों को रौंदती हुई चली गई.

Kolkata: Irate mob sets on fire a bus at Chingrighata crossing on EM bypass after a bus reportedly jumped signal and crushed to death two youths in Kolkata on Saturday. PTI Photo (PTI2_3_2018_000106B)

दोनों छात्रों को लोगों ने पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिय गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ गई.

पुलिस ने बताया कि बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो घंटे से भी ज्यादा समय तक बंद रही सड़क पर फिर से यातायात सुविधा बहाल कर दी गई है और हालात नियंत्रण में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi