S M L

कोलकाता: ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने महिला को मारा थप्पड़

एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस सुप्रतिम सरकार ने महिला को टेलीफोन करके मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है

Updated On: Dec 20, 2018 08:09 PM IST

Bhasha

0
कोलकाता: ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने महिला को मारा थप्पड़

कोलकाता के पार्क स्ट्रीट क्षेत्र में ऐप आधारित कैब सेवा पाने को लेकर हुए विवाद में कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी द्वारा एक महिला को कथित रूप से थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि महिला ने कोलकाता ट्रैफिक पुलिस दक्षिण ट्रैफिक गार्ड के एडिशनल सब इंस्पेक्टर हीरालाल मंडल के खिलाफ बुधवार रात पार्क स्ट्रीट में थप्पड़ मारने का मामला दर्ज कराया है.

कोलकाता के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंडल ने कथितरूप से कैब को वहां से जाने को कहा था क्योंकि कैब से अन्य वाहनों का रास्ता बाधित हो रहा था.

अधिकारी ने बताया, ‘इस पर महिला और यातायात पुलिस अधिकारी के बीच बहस शुरू हो गई. महिला ने कथिततौर पर अधिकारी को उसकी वर्दी पकड़ कर खींचा और फिर उसे धक्का दे दिया. इस पर अधिकारी ने कथितरूप से उसे थप्पड़ जड़ दिया.’

कोलकाता पुलिस सूत्रों ने बताया कि एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (तृतीय) सुप्रतिम सरकार ने महिला को टेलीफोन करके मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है. स्थानीय पुलिस थाने में महिला की शिकायत दर्ज की गयी है, साथ ही क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज मांगे गए हैं.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi