विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कोलकाता में बीच सड़क पर अभिनेत्री से हुई छेड़छाड़, दो गिरफ्तार

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि शराबियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं और गलत तरीके से छुआ

Bhasha Updated On: Sep 20, 2017 05:21 PM IST

0
कोलकाता में बीच सड़क पर अभिनेत्री से हुई छेड़छाड़, दो गिरफ्तार

कोलकाता में मंगलवार आधी रात के बाद अपनी शूटिंग खत्म कर घर लौट रही टॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की गई.

इस बार में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया गया है.

पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने पुलिस में की गई अपनी शिकायत में कहा कि शराब के नशे में धुत्त तीन लोगों ने देर रात करीब एक बजे सिरिती चौराहा के निकट उनकी कार तब रोकी जब कार के सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति के बगल से निकली थी.

बेहाला पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा कि शराबियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं, उन्हें खींचकर बाहर निकाला और गलत तरीके से छुआ.

अभिनेत्री ने बेहाला पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत बेहाला पुलिस थाने में ही दर्ज कराई है. घटना टॉलीगंज के पास उस वक्त हुई जब अभिनेत्री शहर के दक्षिण पश्चिम हिस्से में बेहाला स्थित अपने घर लौट रही थीं.

डीसी (बेहाला) मीराज खालिद ने कहा, 'हमने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और तीसरे आरोपी की तलाश कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि दोनों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

डीसी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 341 (गलत इरादे से रोकने के लिए सजा), 354 (महिला की गरिमा भंग करने की मंशा से उस पर हमला या आपराधिक दबाव), 506 आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi