S M L

अखलाक की हत्या का आरोपी नोएडा से लड़ेगा चुनाव, इस पार्टी ने किया ऐलान

अमित जानी ने यह ऐलान केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सामने किया

Updated On: Sep 23, 2018 08:40 PM IST

FP Staff

0
अखलाक की हत्या का आरोपी नोएडा से लड़ेगा चुनाव, इस पार्टी ने किया ऐलान

राजस्थान के राजसमंद में एक मुस्लिम की हत्या करने के आरोपी शंभूलाल रैगर को चुनाव लड़ाने का ऐलान करने वाली उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने एक और बड़ी घोषणा की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने दादरी के अखलाक हत्याकांड के मुख्य आरोपी रूपेन्द्र को चुनाव लड़ाने का ऐलान कर दिया है.

जानी ने कहा कि अखलाक की हत्या के आरोपी को गौतमबुद्धनगर-खुर्जा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया जाएगा. जानी ने यह ऐलान केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सामने किया. सोमवार को बिसाहड़ा में इस मामले पर पंचायत सभा का ऐलान किया गया है. इसी सभा में उम्मीदवार के नाम की घोषणा की बात कही गई है.

इसके अलावा कवाल कांड में मृत सचिन और गौरव के पिता को मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया गया है. पार्टी का कहना है कि मथुरा से खुद अमित जानी प्रत्याशी होंगे. मिली जानकारी के मुताबिक अमित जानी 2019 के लोकसभा चुनावों में कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे.

अलीगढ़ से पार्टी ने सिंगर विकास कुमार को उम्मीदवार बनाने का निर्णय लिया है. जब अमित जानी से पूछा गया कि विवादित लोगों को ही पार्टी क्यों प्रत्याशी बना रही है तो उन्होंने कहा कि वह देश में हिंदूवादी सरकार चाहते हैं, इसलिए ऐसे लोगों को चुनाव में उतारा जा रहा है जो हिंदूवादी हैं. जानी ने यह भी बताया कि 14 अक्टूबर को मथुरा में हिंदू रैली का आयोजन किया जाएगा और 18 नवंबर को धर्म संसद आयोजित होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi