S M L

सीएम अमरिंदर सिंह की किडनी में पथरी का हुआ ऑपरेशन, हालत में सुधार

पीजीआईएमईआर के डॉक्टरों ने बताया कि पथरी की वजह से अमरिंदर सिंह को कुछ दिनों से समस्या हो रही थी, यह तय किया गया कि पथरी को जितनी जल्दी हो सके निकाल देना चाहिए

Updated On: Dec 17, 2018 04:35 PM IST

FP Staff

0
सीएम अमरिंदर सिंह की किडनी में पथरी का हुआ ऑपरेशन, हालत में सुधार

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की सोमवार को यहां के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) में गुर्दे से पथरी निकालने के लिए मामूली सर्जरी हुई है. इस संबंध में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि सर्जरी सफल रही और मुख्यमंत्री को मंगलवार तक अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

वहीं पीजीआईएमईआर के डॉक्टरों ने बताया कि पथरी की वजह से अमरिंदर सिंह को कुछ दिनों से समस्या हो रही थी. यह तय किया गया कि पथरी को जितनी जल्दी हो सके निकाल देना चाहिए. प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार की सुबह डॉक्टरों ने करीब 40 मिनट तक मामूली सर्जरी की. डॉक्टरों के अनुसार कुछ ही दिनों में मुख्यमंत्री अपना दैनिक कामकाज करने लगेंगे.

प्रवक्ता ने बताया कि सिंह स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं और संभवत: एक दो दिन में वह सामान्य कामकाज करने लगेंगे. मुख्यमंत्री को बीते विवार की शाम को पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया था. दिसंबर महीने के शुरू में 76 वर्षीय सिंह को वायरल बुखार हुआ था जिसके बाद 9 दिसंबर को पीजीआईएमईआर में उनके मेडिकल टेस्ट हुए थे. डॉक्टरों ने तब कहा था कि उनके सभी टेस्ट सामान्य हैं और सिंह को जरा कमजोरी है. उन्होंने यह भी कहा था कि सिंह का स्वास्थ्य ठीक हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi