S M L

खूंटी: अपहरण किए गए जवानों का सुराग नहीं, सूचना देने पर 50 हजार का इनाम

पत्थलगड़ी समर्थक गुंडों ने मंगलवार को अपने नेताओं के घर कुर्की की कार्रवाई के बाद उग्र होकर खूंटी में सांसद कड़िया मुंडा के घर से उनके तीन अंगरक्षकों का उनके हथियारों के साथ अपहरण कर लिया था

Bhasha Updated On: Jun 28, 2018 10:29 PM IST

0
खूंटी: अपहरण किए गए जवानों का सुराग नहीं, सूचना देने पर 50 हजार का इनाम

खूंटी में पत्थलगड़ी समर्थक गुंडों द्वारा मंगलवार को अपहृत स्थानीय सांसद करिया मुंडा के तीनों अंगरक्षकों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने उनकी सूचना देने वाले को पचास हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

खूंटी के पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि पत्थलगड़ी समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई जारी है लेकिन अब तक सांसद के अपहृत तीनों अंगरक्षकों का कोई सुराग नहीं मिला है. उन्होंने अपहृत जवानों के बारे में सूचना देने वालों को पचास हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की.

उन्होंने बताया कि अपहृत जवानों की पहचान विनोद केरकेट्टा, साइमन सुरीन एवं सुबोध कुजूर के रूप में की गई है जिन्हें तलाशने के लिए पुलिस हरसंभव कदम उठा रही है.

पत्थलगड़ी समर्थक गुंडों ने मंगलवार को अपने नेताओं के घर कुर्की की कार्रवाई के बाद उग्र होकर खूंटी में सांसद कड़िया मुंडा के घर से उनके तीन अंगरक्षकों का उनके हथियारों के साथ अपहरण कर लिया था.

पुलिस ने मंगलवार को घाघरा गांव में छिपे पत्थलगड़ी समर्थक गुंडों पर कड़ी कार्रवाई की थी जिसमें एक की मौत हो गई थी और अब तक सौ पत्थलगड़ी समर्थकों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस की कार्रवाई से भयभीत होकर पत्थलगड़ी समर्थक गुंडे जंगल में भाग गये थे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi