S M L

थाने में छात्र को अंग्रेजी बोलना पड़ा महंगा, थानेदार ने कर दी धुनाई

घटना की सूचना के बाद जब छात्र के परिजन थाना पहुंचे तो थाना प्रभारी ने पीआर बॉन्ड भरा कर छात्र को छोड़ा

Updated On: Mar 30, 2018 11:03 AM IST

FP Staff

0
थाने में छात्र को अंग्रेजी बोलना पड़ा महंगा, थानेदार ने कर दी धुनाई

बिहार के खगड़िया में एक छात्र ने थाना प्रभारी से अंग्रेजी में बात क्या की, थाना प्रभारी ने उसे हाजत में बंद कर धुनाई कर दी. मामला खगड़िया के चौथम थाने का है.

पीड़ित छात्र अभिषेक के मुताबिक, उसके मामा को किसी मामले में पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाई. मामला समझने के लिए वह थाने पहुंचा. थाना प्रभारी से अपने मामा के हिरासत में लेने का कारण पूछा. अभिषेक ने अपनी बात अंग्रेजी में की जिसपर चौथम के थाना प्रभारी आग बबूला हो गए. उन्होंने अभिषेक को हाजत में तीन दिनों तक बंद कर जमकर धुनाई की. उसपर यह आरोप भी लगाया कि अभिषेक भी बाइक चोरी में शामिल रहता है. घटना की सूचना के बाद जब छात्र के परिजन थाना पहुंचे तो थाना प्रभारी ने पीआर बॉन्ड भरा कर छात्र को छोड़ा. बाद में परिजनों ने उसे खगड़िया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

पीड़ित छात्र ने बताया कि बाइक चोर होने के शक पर तीन दिनों तक पुलिस ने हाजत में बंद रखा. पूछताछ के दौरान बेरहमी से पिटाई की और 50 हजार रुपए लेकर उसे छोड़ा गया. हाजत से बाहर आते ही वह बेहोश हो गया. उसके बाद उसे इलाज के लिए सीएचसी में परिजनों ने भर्ती कराया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वहीं, पुलिस का कहना है कि लगातार बाइक चोरी की घटना बढ़ गई थी. इसी मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया था जिसमें से दो लोगों को जेल भेजा जा रहा है. पीड़ित छात्र अभिषेक पटना के सेंट जोसेफ स्कूल में बारहवीं का पढ़ाई करता है और अपने घर चौथम आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi