S M L

60 साल के आदमी ने की नाबालिग से छेड़छाड़, गिरफ्तार

यह घटना 18 अप्रैल को एदेपल में स्थित एक सिनेमाघर में हुई. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपनी मां के साथ सिनेमा देखने आई हुई थी, जब उसके साथ यह घटना घटी

Updated On: May 13, 2018 06:54 PM IST

Bhasha

0
60 साल के आदमी ने की नाबालिग से छेड़छाड़, गिरफ्तार

केरल के मल्लापुरम जिले के एक सिनेमाघर में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना 18 अप्रैल को एदेपल में स्थित एक सिनेमाघर में हुई. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपनी मां के साथ सिनेमा देखने आई हुई थी, जब उसके साथ यह घटना घटी.

घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज को स्थानीय न्यूज चैनल्स ने प्रसारित किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कारोबारी मोइद्दीन कुट्टी को शोरनूर से गिरफ्तार कर चंगरमकुलम पुलिस स्टेशन लाकर पूछताछ की. पुलिस ने बताया कि उन्हें 28 अप्रैल को चाइल्डलाइन अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया था. पुलिस ने बताया कि कुट्टी एक महिला के साथ थियेटर आया हुआ था.

पुलस ने आरोपी मोइद्दीन कुट्टी के खिलाफ IPC की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

वहीं एक अन्य मामले में पयान्नुर में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस व्यक्ति पर खानाबदोश समुदाय के नौ साल की एक बच्ची का कथित तौर पर उत्पीड़न का आरोप है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi