S M L

केरल: गले लगाने पर छात्र-छात्रा को बोर्ड परीक्षा से रोक रहा है स्कूल

स्कूल का कहना है कि ये गले लगाना कुछ ज्यादा ही लंबा चला था जिस वजह से इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता

FP Staff Updated On: Dec 19, 2017 05:28 PM IST

0
केरल: गले लगाने पर छात्र-छात्रा को बोर्ड परीक्षा से रोक रहा है स्कूल

केरल के तिरुअनंतपुरम में 16 साल के एक स्कूली छात्र और छात्रा को सस्पेंड कर दिया गया है. स्कूल का आरोप है कि छात्र ने एक लड़की को गले लगाया था. ये गले लगाना जरूरत से ज्यादा लंबा चला था. लड़के के माता-पिता फैसले के खिलाफ केरल हाइकोर्ट गए हैं.

तिरुअनंतपुरम के सेंट थॉमस सेंट्रल स्कूल ने छात्र को सस्पेंड करने की पुष्टि की है. स्कूल ने छात्र को 5 महीने पहले सस्पेंड किया था. अब छात्र को चिंता है कि वो 12वीं की बोर्ड परीक्षा नहीं दे पाएगा.

प्रिंसिपल के मुताबिक, लड़के ने एक लड़की को गले लगाया. ये घटना सीढ़ियों के नीचे खाली जगह में हुई थी. और ये गले लगाना कुछ सेकेंड नहीं काफी लंबा चला था. इसके अलावा इन दोनों की निजी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर थीं. ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

वहीं छात्र का कहना है कि उसे विश्वास नहीं है कि वो परीक्षा नहीं दे पाएगा. स्कूल वालों ने उसको उसकी दादी के सामने गालियां दीं. किसी रेपिस्ट या अपराधी की तरह उससे व्यवहार किया. लड़के के मुताबिक उसका इंस्टाग्राम अकाउंट निजी है, फिर भी उसकी तस्वीरें बांटी गईं.

आरोपी लड़की को भी सस्पेंड कर दिया गया था. उसका कहना है कि परीक्षा में अच्छे नंबर लाने पर अगर लड़के ने उसे गले लगाया तो उसे कोई आपत्ति नहीं थी. लड़की के अनुसार इसके बाद भी उसे गालियां दी गईं. उसके चरित्र, परवरिश और परिवार पर भद्दी बातें की गईं. इस समय दोनों का प्रयास है कि कैसे भी उन्हें बोर्ड परीक्षा देने को मिल जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi