S M L

केरल: परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने पर छात्र ने कर दी शिक्षक की पिटाई

पुलिस ने छात्र के पिता के खिलाफ शिक्षक को धमकी देने के लिए भी मामला दर्ज किया है

Updated On: Feb 09, 2019 06:02 PM IST

FP Staff

0
केरल: परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने पर छात्र ने कर दी शिक्षक की पिटाई

शुक्रवार को केरल के कासरगोड जिले में एक स्कूल के शिक्षक ने परीक्षा के दौरान कक्षा 12वीं के एक छात्र को नकल करते हुए पकड़ लिया. जिसके बाद छात्र ने शिक्षक की पिटाई कर दी और घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद कासरगोड शहर की पुलिस ने नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ एक अधिकारी की हत्या और हत्या के प्रयास के लिए मामला दर्ज कर लिया.

ये घटना शुक्रवार शाम 4 बजे के करीब चेम्मनद हायर सेकेंडरी स्कूल में हुई. जब छात्र ह्यूमैनिटीज का मॉडल पेपर दे रहे थे. इसी दौरान कक्षा में इनविजीलेटिंग के लिए फिजिक्स के शिक्षक वी बॉबी जोस पहुंचे. उन्होंने जब छात्र से परीक्षा में नकल करने के बारे में पूछताछ की, तो छात्र ने उन पर हमला कर दिया.

छात्र के पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज

स्कूल प्रबंधक सीपी अहमद अली के मुताबिक छात्र ने लकड़ी के डेस्क का एक पाया खींचा और उसी से शिक्षक पर हमला किया. जिसके बाद शिक्षक जमीन पर गिर गया. छात्र इसके बाद भी नहीं रुका और उसने जमीन पर गिरे शिक्षक को लातें मारना शुरू कर दिया.

इसके बाद जख्मी शिक्षक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के मुताबिक उनका एक हाथ टूट गया और कान के अंदरूनी भाग में चोट भी आईं. हालांकि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस ने छात्र के पिता के खिलाफ भी शिक्षक को धमकी देने के लिए मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के मुताबिक छात्र को स्कूल में उपद्रवी ही माना जाता है और पहले भी अधिकारियों द्वारा अनुशासनहीनता के लिए उसे कई बार दंडित किया जा चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi