S M L

केरल: एंबुलेंस ना मिलने से पैदल ही गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल

यहां अभी भी सड़कों की हालत ठीक नहीं है. जनजातीय पुरुषों और महिलाओं के एक समूह द्वारा महिला को नदी पार कराने की एक वीडियो टीवी चैनल पर बुधवार दोपहर को दिखाई गई

Updated On: Jun 07, 2018 10:49 AM IST

FP Staff

0
केरल: एंबुलेंस ना मिलने से पैदल ही गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल

केरल के अट्टापडी में एक गर्भवती महिला को एंबुलेंस नहीं मिली. जिसके बाद लोगों ने खुद कपड़े का स्ट्रेचर बनाया और महिला को उसी कपड़े के स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा. एंबुलेंस होते हुए भी महिला को एंबुलेंस की सुविधा नहीं दी गई क्योंकि जो एंबुलेंस थी उसका फिटनेस टेस्ट पूरा नहीं हुआ था.

अच्छी बात ये रही कि बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ और महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. डीएमओ ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि महिला को कम से कम सात किलोमीटर तक ले जाया गया.

यह घटना राज्य के सबसे बड़ी जनजातीय बस्ती अट्टापडी गांव में मंगलवार दोपहर की है. यहां अभी भी सड़कों की हालत ठीक नहीं है. जनजातीय पुरुषों और महिलाओं के एक समूह द्वारा महिला को नदी पार कराने की एक वीडियो टीवी चैनल पर बुधवार दोपहर को दिखाई गई. नदी पार करने के बाद लोग एक जगह पर एंबुलेंस का इंतजार करने लगे. इसी जगह से गाडियों के चलने लायक रोड की शुरुआत होती है.

काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब एंबुलेंस नहीं आई तो उन्होंने चलना शुरू कर दिया. काफी दूर तक चलने के बाद उन्होंने एक निजी वाहन का प्रबंध किया, जिसके बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. एक अधिकारी से घटना के बारे में पूछे जाने पर वो बताते हैं कि एंबुलेंस की मरम्मत का कार्य चल रहा था इसलिए महिला को एंबुलेंस नहीं मिल पाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi