S M L

बेटे ने चिढ़ाया तो मां ने गला घोंटकर कर दी उसकी हत्या

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया है कि वो अपने बेटे के चिढ़ाए जाने से अपना आपा खो बैठी थी

Updated On: Jan 19, 2018 12:04 PM IST

FP Staff

0
बेटे ने चिढ़ाया तो मां ने गला घोंटकर कर दी उसकी हत्या

केरल में एक मां ने अपनी ही बेटे की हत्या कर दी. चौंकाने वाली बात हत्या की वजह है. बताया जा रहा है कि बेटे के चिढ़ाने से नाराज होकर मां ने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद बेटे के शव को ठिकाने लगाने के लिए पहले मां ने शव में आग लगाई फिर उसे अपने घर की बाउंड्री वॉल से बाहर फेंक दिया.

मामला केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से साठ किलोमीटर दूर कोल्लम का है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक जया नाम की महिला ने अपने ही बेटे जीतू की सोमवार को हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया है कि वो अपने बेटे के चिढ़ाए जाने से अपना आपा खो बैठी थी. जया ने अपने 14 साल के बेटे जीतू की गला दबाकर हत्या कर दी फिर शव को जलाकर घर के बाहर फेंक दिया. इसके बाद जया खुद अपने पति के साथ जाकर पुलिस में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

बुधवार शाम को घर के पास ही बेटे जीतू का शव बरामद हुआ. पुलिस ने जब जया से पूछताछ शुरू की तो उसने विरोधाभाषी बयान देने शुरू कर दिए. पुलिस पूछताछ में ही जया के हाथ में जले का निशान दिखा. पुलिस के सामने उसने जलने की वजह के बारे में कुछ ठोस नहीं बता सकी. बता में पता चला कि बेटे के शव को आग लगाने के दौरान ही उसके हाथ भी झुलस गया था. पुलिस ने जया को अपनी कस्टडी में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो वो टूट गई और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

जया के पति ने पुलिस को बताया कि जया की मानसिक हालत कभी कभार अस्थिर हो जाती थी. इसी को लेकर बेटा जीतू उसे चिढ़ाया करता था. कई बार इस तरह से चिढ़ाने पर जया आपे से बाहर हो जाया करती थी. जया के पति ने बताया कि ऐसे कई मौकों पर उसने बीच बचाव किया था. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि जया गुस्से में बेकाबू होकर अपने बेटे की हत्या भी कर सकती है.

जया के पति के मुताबिक सोमवार शाम को वो जब वो घर लौटा तो उसने अपने बेटे के बारे में पूछताछ शुरू की. जया ने बताया कि जीतू स्केल खरीदने निकला था लेकिन अब तक लौटा नहीं है. खोजबीन करने के बाद भी जब जीतू का पता नहीं चला तो दोनों ने मिलकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. लेकिन मामला की असलियत जब सामने आई तो सभी लोग हैरान रह गए. फिलहाल पुलिस ने जया को गिरफ्तार कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi