S M L

निपाह वायरस से प्रभावित लोगों के दवा का खर्च उठाएगी सरकार: पी विजयन

विधानसभा सत्र के दौरान कोझीकोड जिले में निपाह वायरस के प्रभाव को दिखाने के लिए आईयूएमएल के विधायक ने राज्य विधानसभा की कार्यवाही में मास्क और दस्ताने पहनकर हिस्सा लिया था

Updated On: Jun 04, 2018 10:29 PM IST

FP Staff

0
निपाह वायरस से प्रभावित लोगों के दवा का खर्च उठाएगी सरकार: पी विजयन

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि निपाह वायरस से प्रभावित होने वाले मरीजों की दवाईयों का खर्च केरल सरकार वहन करेगी. उन्होंने कहा कि केरल सरकार इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिले कोझीकोड और मल्लापुरम में निपाह वायरस से प्रभावित लोगों के दवा का पूरा खर्च उठाएगी.

बता दें कि केरल के कोझीकोड में 13 लोग और मल्लापुरम मे तीन लोगों की मौत इस वायरस के कारण हो गई थी. जबकि लगभग 2,000 लोगों के निपाह वायरस से ग्रसित होने की शिकायते आईं थी. इसी के साथ मुख्यमंत्री विजयन ने स्वास्थ्य कर्मचारियों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह लोग तारीफ के काबिल हैं क्योंकि इन्होंने इस वायरस को राज्य के बाहर फैलने से रोकने का शानदार प्रयास किया.

दरअसल केरल में राज्य विधानसभा सत्र के दौरान कोझीकोड जिले में निपाह वायरस के प्रभाव को दिखाने के लिए आईयूएमएल के विधायक ने राज्य विधानसभा की कार्यवाही में मास्क और दस्ताने पहनकर हिस्सा लिया था. कुट्टीयाडी से विधायक पी अब्दुल्लाह विधानसभा में मास्क और दस्ताने पहनकर पहुंचे थे. इसके अगले ही दिन मुख्यमंत्री विजयन की ओर से बीमारों की दवा का खर्च उठाने का फैसला लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi