S M L

केरल: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 5 मिलियन डॉलर देगा कतर

बाढ़ में मृत लोगों के परिवारों लिए संवेदना व्यक्त करते हुए कतर के पीएम अब्दुल्ला बिन नासीर बिन खलीफा अल थानी ने रविवार को ट्वीट किया

Updated On: Aug 19, 2018 01:53 PM IST

FP Staff

0
केरल: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 5 मिलियन डॉलर देगा कतर

केरल में आई बाढ़ से होने वाले जान-माल के नुकसान के लिए पूरी दुनिया के देश मदद के लिए आगे आए हैं. यूएई द्वारा मदद के ऐलान के बाद अब कतर ने भी केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए आर्थिक संसाधन उपलब्ध करवाने की घोषणा की है, कतर ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 5 मिलियन डॉलर की मदद का ऐलान किया है.

बाढ़ में मृत लोगों के परिवारों लिए संवेदना व्यक्त करते हुए कतर के पीएम अब्दुल्ला बिन नासीर बिन खलीफा अल थानी ने रविवार को ट्वीट किया कि आमिर तामिम बिन हमद अल थानी ने 5 मिलियन डॉलर की मदद आवंटित की है. थानी ने यह भी कहा कि हम पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

शनिवार को यूएई के पीएम और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मखतूम ने केरल बाढ़ से पीड़ितों की मदद के लिए एक कमेटी बनाने का निर्देश दिया था. उन्होंने कहा था कि केरल के लोगों ने यूएई के विकास में बहुत योगदान दिया है.

इसलिए हमारी जिम्मेदारी बनती है कि मुसीबत की इस घड़ी में हम उनका सहयोग करें. यूएई शासक की इस मुहिम की पीएम मोदी ने भी सराहना की थी और उन्हें धन्यवाद दिया था.

बता दें कि केरल में आई बाढ़ ने भीषण तबाही मचाई है. इस आपदा से अब तक 357 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत कार्य जारी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi