S M L

ट्विटर पर लोगों ने कहा- केरल में लोग खाते रहे बीफ तो आती रहेगी ऐसी आपदा

लोगों का कहना है कि केरल में ये आपदा इसलिए आई है क्योंकि वहां के लोग बीफ खा रहे हैं

Updated On: Aug 19, 2018 07:31 PM IST

FP Staff

0
ट्विटर पर लोगों ने कहा- केरल में लोग खाते रहे बीफ तो आती रहेगी ऐसी आपदा

करेल की बाढ़ में अब तक 357 लोगों की जान जा चुकी है. साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग बेघर हो गए है. कई लोग अब भी बाढ़ में फंसे हुए हैं जिनको बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. संकट की इस घड़ी में पूरा देश एक जुट होकर केरल में पीड़ितों को मदद पहुंचाने में लगा हुआ है लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस आपदा को भगवान की सजा बता रहे हैं.

लोगों का कहना है कि केरल में ये आपदा इसलिए आई है क्योंकि वहां के लोग बीफ खा रहे हैं. उनके अनुसार, 'गॉड्स ओन कंट्री' के लोगों ने बीफ खाकर ईश्वर को नाराज़ कर दिया है. कुछ लोग सोशल मीडिया पर यहां तक लिख रहे हैं कि अगर यहां बीफ खाना बैन नहीं हुआ तो केरल ऐसी आपदाओं का हकदार है.

एक तरफ जहां पूरा देश केरल के लिए प्रार्थना कर रहा है तो वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं, कैसी मदद?

इससे पहले सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस बाढ़ को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री से भी जोड़ कर पेश किया. रिजर्व बैंक के बोर्ड में पार्ट टाइम नॉन ऑफिशियल डायरेक्‍टर के रूप में नियुक्‍त किए गए एस गुरुमूर्ति ने भी बाढ़ का सबरीमाला कनेक्‍शन जोड़ते हुए ट्वीट किया.

उन्‍होंने लिखा, 'सुप्रीम कोर्ट के जज इस बात को देख सकते हैं इस मामले (मंदिर में प्रवेश की मांग) और सबरीमाला में कोई कनेक्‍शन है क्‍या. अगर लाख में से एक बार भी ऐसा हो सकता है तो लोग नहीं चाहेंगे कि केस अयप्‍पन के खिलाफ हो.'

वहीं हरि प्रभाकरण नाम के एक यूजर ने लिखा, 'कोई कानून भगवान से बड़ा नहीं होता है... यदि आप सभी को अनुमति देंगे तो वह सबको मना कर देगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi