S M L

...जब केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए गाना गाने लगे SC जज के एम जोसेफ

दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम के जरिए बाढ़ पीड़ितों के लिए 10 लाख रुपए से ज्यादा की रकम इकट्ठा की गई

Updated On: Aug 28, 2018 09:16 AM IST

FP Staff

0
...जब केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए गाना गाने लगे SC जज के एम जोसेफ

क्या आपने कभी सुप्रीम कोर्ट के किसी जज को सार्वजनिक कार्यक्रम में गाना गाते सुना है.. आप कहेंगे, यह कैसा सवाल है. लेकिन ऐसा हुआ है. बाढ़ से बर्बाद हुए केरल के लोगों के लिए राहत और पुनर्वास के लिए धन इकट्ठा करने के मकसद से दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में सुप्रीम कोर्ट के दो जजों ने गाना गाया.

इस कार्यक्रम को सुप्रीम कोर्ट कवर करने वाले पत्रकारों ने आयोजित किया था.

केरल के रहने वाले जस्टिस कुरियन जोसेफ और जस्टिस के एम जोसेफ ने सुप्रीम कोर्ट परिसर के सामने इंडियन सोसाइटी फॉर इंटरनेशनल लॉ के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में यह प्रस्तुति दी.

इस कार्यक्रम में देश के चीफ जस्टिस (सीजेआई) दीपक मिश्रा मुख्य अतिथि थे. उनके अलावा सुप्रीम कोर्ट और दिल्ली हाईकोर्ट के कई जजों ने भी इसमें शिरकत की थी.

CJI दीपक मिश्रा बोले, यह एक काम के लिए संगठित प्रयास 

इस अवसपर पर चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने कहा कि यह एक काम के लिए संगठित प्रयास है. उन्होंने कहा, ‘कुछ लोगों को लग सकता है कि यह जश्न है क्योंकि कुछ प्रस्तुतियां दी गई हैं लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि नेक काम के लिए योगदान इकट्ठा करने के लिए ऊर्जा खोजने का एक संगठित प्रयास है.’

हाल में तरक्की पाकर सुप्रीम कोर्ट में आए जस्टिस के एम जोसेफ ने मलयालम फिल्म ‘अमाराम’ का गाना गाया जो एक मछुआरे की कहानी बयां करता है. वहीं जस्टिस कुरियन जोसेफ और पार्श्वगायक (सिंगर) मोहित चौहान ने ‘वी शैल ओवरकम समडे’ गाना गाया.

इस कार्यक्रम के जरिए बाढ़ पीड़ितों के लिए 10 लाख रुपए से ज्यादा की रकम इकट्ठा की गई है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi