S M L

केरल में CPM MLA ने महिला IAS अफसर को कहा 'बिना दिमाग वाली'

विधायक एस. राजेंद्रन ने कहा, ‘उनके पास दिमाग नहीं है. उन्होंने सिर्फ कलेक्टर बनने के लिए पढ़ाई की है. इन लोगों के पास काफी कम दिमाग होता है. क्या उन्हें स्केच और प्लान की जानकारी नहीं हासिल करनी चाहिए थी?'

Updated On: Feb 11, 2019 11:24 AM IST

Bhasha

0
केरल में CPM MLA ने महिला IAS अफसर को कहा 'बिना दिमाग वाली'

केरल में सीपीएम के एक विधायक महिला आईएएस अधिकारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर विवादों में घिर गए हैं. विधायक एस. राजेंद्रन ने मन्नार में एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में 'अनधिकृत' निर्माण रोकने का प्रयास कर रही युवा महिला आईएएस अफसर पर भड़कते हुए कहा कि 'उनके पास दिमाग नहीं' है.

यह घटना शुक्रवार को उस समय सामने आई जब कुछ स्थानीय टीवी चैनलों ने देवीकुलम विधायक एस राजेंद्रन के एक वीडियो फुटेज को प्रसारित किया. इसमें वो सब-कलेक्टर डॉक्टर रेणु राज के लिए ‘दिमाग न होने’ होने वाली टिप्पणी कर रहे हैं.

राजेंद्रन ने कहा, ‘उनके पास (सब कलेक्टर) दिमाग नहीं है. उन्होंने सिर्फ कलेक्टर बनने के लिए पढ़ाई की है. इन लोगों के पास काफी कम दिमाग होता है. क्या उन्हें स्केच और प्लान की जानकारी नहीं हासिल करनी चाहिए थी?'

विधायक ने वहां मौजूद लोगों से कहा, ‘एक कलेक्टर पंचायत के निर्माण में दखल नहीं दे सकती है. यह एक लोकतांत्रिक देश है.'

वहीं सब कलेक्टर ने बताया कि कि अवैध निर्माण को लेकर पंचायत को छह फरवरी को एक मेमो (ज्ञापन) जारी किया गया था. लेकिन यहां काम अब भी चल रहा है.

विधायक की टिप्पणी पर इडुक्की जिले की सीपीएम इकाई ने उनसे इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi