S M L

केरल में युवक को चलती गाड़ी के आगे धक्का देने वाले फरार पुलिस अधिकारी की लाश मिली

घटना के बाद हरिकुमार फरार हो गए. आईजी एस श्रीजित के नेतृत्व में डिप्टी एसपी हरिकुमार को खोजने के लिए केरल के बॉर्डर इलाकों में छानबीन की गई थी. तभी अचानक से पुलिस को हरिकुमार के घर में उनकी लाश मिली

Updated On: Nov 13, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
केरल में युवक को चलती गाड़ी के आगे धक्का देने वाले फरार पुलिस अधिकारी की लाश मिली

अपने ऊपर लगे हत्या के आरोप के बाद से केरल के पुलिस ऑफिसर बी हरिकुमार फरार थे. मंगलवार को उनके ही घर में उनकी लाश मिली. तिरुवनंतपुरम के नजदीक कल्लमबलम स्थित अपने घर में हरिकुमार मृत पाए गए. पुलिस को शक है कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक हरिकुमार पर 32 साल के एस सालन की हत्या का आरोप था. हरिकुमार ने पार्किंग को लेकर हुए विवाद में नेय्याट्टिनकारा के रहने वाले सालन को चलती गाड़ी के आगे धक्का दे दिया था. इससे युवक की मौत हो गई थी. पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया था कि हरिकुमार को सामने से आती हुई गाड़ी दिख रही थी लेकिन फिर भी उन्होंने युवक को धक्का दे दिया. इसके पीछे हरिकुमार की मंशा युवक को मार डालने की ही थी.

इस घटना के बाद हरिकुमार फरार हो गए. माना जा रहा था कि वो भागकर तमिलनाडु चले गए हैं. इसी हफ्ते आईजी एस श्रीजित के नेतृत्व में डिप्टी एसपी हरिकुमार को खोजने के लिए केरल के बॉर्डर इलाकों में छानबीन की गई. लेकिन कुछ हाथ न लगा. तभी अचानक से पुलिस को हरिकुमार के घर में उनकी लाश मिली. कुछ दिन पहले ही डिप्टी एसपी ने जिला अदालत में अंतरिम जमानत की अर्जी दी थी. मंगलवार को ही उसकी सुनवाई होनी थी. लेकिन इसके पहले ही हरिकुमार की लाश पुलिस को मिली.

पीड़ित की पत्नी भूख हड़ताल पर बैठी थी:

घटना के बाद ही डिप्टी एसपी को निलंबित कर दिया गया था. इसके साथ ही उनके खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया था.

पीड़ित सनल की पत्नी विजी और उसके अन्य परिजनों ने घटनास्थल पर ही भूख हड़ताल जारी कर दी थी. उनकी मांग थी कि आरोपी पुलिस अधिकारी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. हरिकुमार के मौत की खबर सुनने के बाद उन्होंने अपनी हड़ताल खत्म कर दी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi