S M L

Kerala church scandal: SC ने कहा,सुप्रीम कोर्ट ने 'केरल में क्या हो रहा है , पादरी बलात्कार के मामलों में आरोपी बन जा रहे हैं.

इसके साथ ही अदालत ने राज्य पुलिस से आरोपी पादरियों के खिलाफ की गई जांच पर स्थिति रिपोर्ट जमा करने को कहा है

Updated On: Jul 27, 2018 12:04 PM IST

Prerana Kumari

0
Kerala church scandal: SC ने कहा,सुप्रीम कोर्ट ने 'केरल में क्या हो रहा है , पादरी बलात्कार के मामलों में आरोपी बन जा रहे हैं.

मलंकारा सीरियन ऑर्थोडॉक्स चर्च में चार आरोपी पादरियों द्वारा एक विवाहित महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान इस बात पर हैरानी जताई और कहा कि 'केरल में क्या हो रहा है , पादरी बलात्कार के मामलों में आरोपी बन जा रहे हैं'. इसके साथ ही अदालत ने राज्य पुलिस से आरोपी पादरियों के खिलाफ की गई जांच पर स्थिति रिपोर्ट जमा करने को कहा.

न्यायालय ने कथित बलात्कार के एक अन्य मामले की सुनवाई पर रोक लगाने से इंकार कर दिया जिसमें केरल का एक पादरी शामिल है. इस मामले की सुनवाई एक अगस्त से शुरू होनी है.

वहीं न्यायालय ने केरल पुलिस के वकील को यौन दुर्व्यवहार के उस मामले की जांच पर दो हफ्ते के भीतर स्थिति रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है जिसमें मलंकारा सीरियन ऑर्थोडॉक्स चर्च से संबद्ध चार पादरियों का नाम शामिल है. इस मामले में अगली सुनवाई छह अगस्त को होगी.

बता दें कि केरल की एक महिला ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाया था कि जब वह कोट्टायम जिला में स्थित मलंकारा ऑर्थोडक्स चर्च में कन्फेशन के लिए गई, तो इन पादरियों ने उसे ब्लैकमैल करते हुए उसका यौन शौषण किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi