S M L

केरल: बेटी ने पुलिस ड्राइवर को पीटा, IPS अधिकारी का हुआ तबादला

केरल में सीनियर अधिकारियों की सेवा में लगे कई पुलिसकर्मियों ने अपने सीनियरों और उनके परिजनों के बुरे बर्ताव की शिकायत की है

Updated On: Jun 16, 2018 05:21 PM IST

Bhasha

0
केरल: बेटी ने पुलिस ड्राइवर को पीटा, IPS अधिकारी का हुआ तबादला

केरल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) सुदेश कुमार का शनिवार को तबादला कर दिया गया. उनकी बेटी ने एक जूनियर पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी थी जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुमार को अभी नई तैनाती नहीं दी गई है और उन्हें केरल पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. कुमार आर्म्ड पुलिस बटालियन के प्रमुख भी हैं.

सुदेश कुमार की 28 साल की बेटी स्निग्धा ने अपने पिता के सरकारी ड्राइवर गावस्कर की शुक्रवार को पिटाई कर दी थी. गावस्कर के परिजनों ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात की थी और उन्हें एक शिकायत सौंपी थी. मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि आईपीएस अधिकारी की बेटी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस घटना के बाद विवाद खड़ा हो गया. सीनियर अधिकारियों की सेवा में लगे कई पुलिसकर्मियों ने अपने सीनियरों और उनके परिजनों के बुरे बर्ताव की शिकायत की है. पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने कहा कि पुलिस ड्राइवर की शिकायत की जांच की जाएगी.

उन्होंने कहा कि इन आरोपों की भी जांच की जाएगी कि कुछ सीनियर अधिकारी जूनियर और सरकारी गाड़ियों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और इस पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी. भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अलग-अलग धाराओं के तहत स्निग्धा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जबकि उसकी शिकायत पर भी गावस्कर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मारपीट की घटना के बाद ड्राइवर को अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ा था. गावस्कर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि स्निग्धा ने उससे गाली-गलौज की और अपने मोबाइल फोन से उसकी गर्दन और कंधे पर वार किया. उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब स्निग्धा और उसकी मां सुबह की सैर के लिए जा रहे थे.

गावस्कार ने शिकायत में बताया कि गाड़ी लाने में देरी से नाराज होकर आईपीएस अधिकारी की बेटी ने उससे पहले गाली-गलौज की और बाद में मारपीट की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi