S M L

केरल: 36 साल की महिला पर लगा 9 साल के लड़के का बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

पीड़ित लड़के ने दावा किया है कि उसके साथ लगभग 12 महीने तक बलात्कार किया गया है

Updated On: Feb 11, 2019 04:24 PM IST

FP Staff

0
केरल: 36 साल की महिला पर लगा 9 साल के लड़के का बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

केरल के थेन्हीप्पलम में एक नाबालिक लड़के से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. केरल पुलिस अधिकारियों ने एक नौ वर्षीय लड़के के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में 36 वर्षीय महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित लड़के ने दावा किया है कि उसके साथ लगभग 12 महीने तक बलात्कार किया गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित लड़के ने यह बात अपने डॉक्टर को बताई. इसी बीच लोकल क्लीनिक के उस डॉक्टर ने स्थानीय चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क किया और लड़के का बयान दर्ज करवाया. इसके बाद यह मामला पुलिस अधिकारियों के सामने लाया गया. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. महिला पीड़ित की करीबी रिश्तेदार बताई जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक महिला एक साल से ज्यादा समय से पीड़ित लड़के का यौन उत्पीड़न कर रही थी. चाइल्ड हेल्पलाइन ने भी इस बात कि पुष्टि की है कि लड़के के साथ कई महीनों से यौन उत्पीड़न किया जा रहा था, जिसका असर उसकी मानसिक स्थिति पर भी पड़ा है. केरल पुलिस के सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस ने बताया कि यह मामला हेल्पलाइन में दर्ज बयान के आधार पर दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi