विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केरलः RSS कार्यकर्ता की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों में फाजिल का भाई भी शामिल है जिसकी चार साल पहले हत्या की गई थी

FP Staff Updated On: Nov 14, 2017 04:48 PM IST

0
केरलः RSS कार्यकर्ता की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

केरल के गुरुवयुर के पास नेनमेनी में हुई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया.

23 वर्षीय आनंदन 12 नवंबर को अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी कार में सवार हमलावरों ने उसे टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों में फाजिल का भाई भी शामिल है जिसकी चार साल पहले हत्या की गई थी और आनंदन इस मामले में आरोपी था.पुलिस ने मामले में शामिल तीन संदिग्धों के खिलाफ सोमवार को लुकआउट नोटिस जारी कर तफ्तीश शुरू की थी.

शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान फैज, कार्तिक और जितेश के रूप में की गई है. यह पूछने पर कि क्या तीनों माकपा कार्यकर्ता थे, अधिकारी ने कहा कि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है. फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है.

बीजेपी इस हत्या के लिए माकपा को दोषी ठहरा रही है, वहीं 12 नवंबर को मार्क्सवादी पार्टी ने बयान जारी कर इस मामले में अपनी भूमिका से इंकार किया था.

बीजेपी ने विरोध जताने के लिए गुरुवयुर और मनालूर में हड़ताल की. भाजपा नेताओं ने यह आरोप भी लगाया कि पिछले साल मई में पी. विजयन की सरकार बनने के बाद से जिले में बीजेपी/संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या का यह तीसरा मामला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi