S M L

2 साल में 20 लोगों ने किया नाबालिग लड़की से रेप, हैवान पिता भी गैंगरेप में शामिल

नाबालिग के साथ कई मौकों पर कई बार बलात्कार किया गया, रेप करने वालों में लड़की का पिता भी शामिल था. इसी कारण पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है

Updated On: Dec 06, 2018 11:46 AM IST

FP Staff

0
2 साल में 20 लोगों ने किया नाबालिग लड़की से रेप, हैवान पिता भी गैंगरेप में शामिल

केरल के कन्नूर जिले में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से यौन शोषण करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लड़की की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है और नाबालिग के पिता को भी हिरासत में ले लिया है.

सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग के साथ कई मौकों पर कई बार बलात्कार किया गया, रेप करने वालों में लड़की का पिता भी शामिल था. इसी कारण पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस अपराध में कम से कम 20 लोग शामिल थे. क्लास दसवीं में पढ़ने वाली लड़की ने बताया कि पिछले दो सालों में मेरे पिता ने कई बार मेरा रेप किया. लड़की ने यह भी बताया कि नवंबर के महीने में भी 4 लोगों ने उसके साथ रेप किया. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इनमें से एक आदमी सोशल मीडिया के माध्यम से लड़की का दोस्त बना था और बाकी के तीन लोग इसी के दोस्त हैं.

यह मामला तब सामने आया जब सोमवार को लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई. अधिकारियों ने बताया कि जब लड़की का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा, तब इस बारे में उसके भाई को पता चला. भाई ने अपनी बहन से इस मामले में बात की तब जाकर मां को भी घटना की पूरी जानकारी मिली.

लड़की की मां द्वारा दर्ज कराए गए शिकायत के मुताबिक, सभी आरोपी पहले लड़की को एक लॉज में ले गए और आपत्तिजनक स्थिति में उसकी फोटो क्लिक की. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 8 लोगों से पूछताछ की है. पुलिस अभी और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi