S M L

कठुआ रेप मामले में कार्रवाई, SP सुलेमान चौधरी का हुआ तबादला

श्रीधर पाटील को कठुआ का नया एसपी बनाया गया है. हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि सुलेमान चौधरी का तबादला इस संबंध में हुआ है या फिर विभागीय प्रक्रिया के तहत

Updated On: Apr 21, 2018 01:26 PM IST

FP Staff

0
कठुआ रेप मामले में कार्रवाई, SP सुलेमान चौधरी का हुआ तबादला

देश भर को हिलाकर रख देने वाले जम्मू के कठुआ में बच्ची से बलात्कार मामले में  महबूबा मुफ्ती सरकार ने कठुआ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुलेमान चौधरी को हटा दिया है.

श्रीधर पाटील को कठुआ का नया एसपी बनाया गया है. इससे पहले वो कुलगाम के एसपी थे. हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि सुलेमान चौधरी का तबादला इस संबंध में हुआ है या फिर विभागीय प्रक्रिया के तहत.

इसी साल 10 जनवरी को कठुआ में बकरवार समुदाय की 8 साल की एक बच्ची लापता हो गई थी. 2 दिन बाद उसके घरवालों ने हीरानगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. 17 जनवरी को मासूम बच्ची का शव खराब हालत में जंगल में मिला था. पोस्टमॉर्टम में बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या होने की बात सामने आई थी.

राज्य की पीडीपी-बीजेपी सरकार ने 23 जनवरी को इस मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया. क्राइम ब्रांच ने एसआईटी का गठन कर जांच की और 9 अप्रैल को घटना में शामिल 8 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश की. इस मामले में सभी आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिए गया है. 15 पन्नों की दाखिल चार्जशीट में मंदिर के पुजारी संजीराम को इसका साजिशकर्ता बताया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi