S M L

कठुआ रेप केस: CBI जांच की मांग कर रही भीड़ ने किया BJP मंत्री के कार पर पथराव

अधिकारियों ने बताया कि पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग मंत्री श्यामलाल चौधरी एक बोर्ड मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, तभी हीरानगर इलाके में कूटा मोड़ पर नारेबाज़ी करती भीड़ ने उनकी कार का घेराव किया

Bhasha Updated On: May 05, 2018 09:25 PM IST

0
कठुआ रेप केस: CBI जांच की मांग कर रही भीड़ ने किया BJP मंत्री के कार पर पथराव

कठुआ में 8 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही नाराज भीड़ ने शनिवार को बीजेपी मंत्री श्यामलाल चौधरी के वाहन को रोक दिया. अधिकारियों ने बताया कि पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग मंत्री एक बोर्ड मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे, तभी हीरानगर इलाके में कूटा मोड़ पर नारेबाज़ी करती भीड़ ने उनकी कार का घेराव किया. उन्होंने बताया कि समूह ने मंत्री के वाहन पर पथराव भी किया, लेकिन पुलिस ने तुरंत भीड़ को हटा दिया.

कठुआ में हाल में बकरवाल समुदाय की 8 साल की बच्ची से कथित रूप से बलात्कार और हत्या मामले में क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. बहरहाल जम्मू कश्मीर में बीजेपी के आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी जय देव राजवाल ने कठुआ घटना को लेकर 5 महिलाओं द्वारा केंद्र को सौंपी गई ‘तथ्यात्मक’ रिपोर्ट का समर्थन किया.

पांच महिलाओं के एक समूह ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कार्मिक राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह को रिपोर्ट सौंपी और मामले में सीबीआई जांच की मांग की. रिपोर्ट में दावा किया गया कि मामले में जम्मू कश्मीर क्राइम ब्रांच द्वारा दर्ज आरोपपत्र में विसंगतियां हैं और जांच में ‘गड़बड़ी’ की गई है. राजवाल ने इस रिपोर्ट को पार्टी की वेबसाइट पर पोस्ट करने का भी बचाव किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi