S M L

दिल्ली: कुत्तों को खाना खिलाने पर कश्मीरियों को पीटा, कहा- 'कश्मीरी आतंकी वापस जाओ'

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें इसलिए पीटा गया क्योंकि वो कश्मीरी हैं, वहीं कॉलोनी के रहने वाले लोगों का कहना है कि ये लड़ाई कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर हुई

Updated On: May 12, 2018 01:57 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: कुत्तों को खाना खिलाने पर कश्मीरियों को पीटा, कहा- 'कश्मीरी आतंकी वापस जाओ'

साउथइस्ट दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी में पांच कश्मीरी लोगों के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है. ये घटना गुरुवार की है जहां एक कश्मीरी परिवार को 30-40 लोगों की भीड़ ने जमकर पीटा.

बताया जा रहा है कि इन पांच लोगों में से एक 40 साल का शख्स और उसकी बहनें और मंगेतर थीं. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के बाद दोनों ही पक्षों ने पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायतें दर्ज कराई थी.

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें इसलिए पीटा गया क्योंकि वो कश्मीरी हैं. वहीं कॉलोनी के रहने वाले लोगों का कहना है कि ये लड़ाई कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि परिवार कुत्तों को खाना डालता है जिससे आवारा कुत्ते गली में इकट्ठे हो जाते हैं और लोगों को काटते हैं. इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक इस मामले एक पीड़ित ने कहा कि हम इस कॉलोनी में काफी सालों से किराए पर रह रहे हैं. मगर यहां के लोग नहीं चाहते कि हम यहां रहें. पीड़ित ने कहा लोग उनकी पिटाई करते वक्त 'कश्मीरी आतंकवादी वापस जाओ' के नारे लगा रहे थे.

इस घटना के बाद 40 साल के पीड़ित ने मामले की शिकायत करते हुए कहा कि गुरुवार रात को मेरी मंगेतर, मेरी बहनों से मिलने घर आई थी. हम उसको वापस होटल छोड़ने जा रहे थे. लेकिन तभी वहां के लोग हाथों में डंडा लेकर हमारी तरफ आए और 'कश्मीरी आतंकवादी वापस जाओ' के नारे लगाने लगे. उन्होंने मुझे और मेरी बहनों को मारा. जब हमने रिकॉर्डिंग के लिए अपना फोन निकाला तो उन्होंने हमारा फोन भी तोड़ दिया.

युवक ने बताया कि हमने इस बारे में पहले भी पुलिस को शिकायत की थी कि यहां के लोग हमें रहने नहीं देना चाहते. उन्होंने बताया कि लोग हमें केवल इसलिए टारगेट करते हैं क्योंकि हम कश्मीरी हैं. शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi