S M L

कश्मीर में बैंक लूटने आए आतंकी, लोगों ने पत्थर मार भगाया

आतंकी लूट के इरादे से जम्मू एंड कश्मीर बैंक में घुसे और गोलियां चलाने लगे. गोलियों की आवाज सुनकर वहां रह रहे लोग भी बैंक में इकट्ठा हो गए और आतंकियों पर पथराव करने लगे

Updated On: Dec 05, 2017 06:45 PM IST

FP Staff

0
कश्मीर में  बैंक लूटने आए आतंकी, लोगों ने पत्थर मार भगाया

कश्मीर के नूरपुर इलाके में एक बड़ी लूट होते-होते बच गई. बताया जा रहा है कि इलाके के लोगों ने पत्थरबाजी करके बैंक लूटने आए आतंकियों को मार भगाया. दरअसल आतंकी लूट के इरादे से जम्मू एंड कश्मीर बैंक में घुसे और गोलियां चलाने लगे. गोलियों की आवाज सुनकर वहां रह रहे लोग भी बैंक में इकट्ठा हो गए और आतंकियों पर पथराव करने लगे. लिहाजा आतंकियों को भागना पड़ा. कश्मीर के आईजीपी मुनीर खान ने लोगों की इस हिम्मत के लिए उन्हें बधाई दी है.

पुलिस के अनुसार, अनसर गजवात-उल-हिंद का आतंकी मूसा अपने दो साथियों के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने के इरादे से बैंक में घुसा था. बैंक में घुसने के बाद उसने गोलियां चलाकर बैंक के ढांचे को नुकसान भी पहुंचाया. गोलियों की आवाज सुनकर लोग बैंक की तरफ भागे और उन पर पथराव करने लगे.

लोगों को भड़का हुआ देख मूसा और उसके साथी डर गए और भागने से पहले गोलियां चला दी. पुलिस के मुताबिक एक बड़ी लूट को अंजाम देने आए आतंकी केवल 97, 000 लूटने में ही कामयाब हो पाए. फिलहाल अवंतीपुरा पुलिस स्टेशन में इस मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi