S M L

कश्मीर: बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, एक आतंकी ढेर

रिपोर्ट है कि यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स का जॉइंट ऑपरेशन है.

Updated On: Feb 22, 2019 10:58 AM IST

FP Staff

0
कश्मीर: बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, एक आतंकी ढेर

पुलवामा हमले के बाद से घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त ऑपरेशन छेड़ रखा है. हमले के बाद से कई आतंकियों को ढेर किया जा चुका है, साथ ही सेना इन्हें पूरी तरह साफ करने के इरादे से लगी हुई है.

शुक्रवार को भी बारामूला में सुरक्षाबल ऑतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर रखा है. न्यूज18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें से एक आतंकी को ढेर किया जा चुका है. आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी है.

सोपोर के वारपोरा में चल रहे इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को घेर लिया था. रिपोर्ट है कि यह जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स का जॉइंट ऑपरेशन है.

बता दें कि पुलिस ने पूरे इलाके में धारा 144 लगा रखी है और इलाके में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं, जिसके चलते आतंकी एक-दूसरे से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने खास जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद आतंकवादियों ने तलाशी अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और पूरी जानकारी का अभी इंतजार किया जा रहा है.

(एजेंसी से इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi