S M L

कश्मीर: बारामूला में लश्कर के आतंकियों ने की 3 युवकों की हत्या

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के ओल्ड टाउन इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी

Updated On: May 01, 2018 08:40 AM IST

Bhasha

0
कश्मीर: बारामूला में लश्कर के आतंकियों ने की 3 युवकों की हत्या

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के ओल्ड टाउन इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने ओल्ड टाउन की इकबाल मार्केट इलाके में उन्हें करीब से गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान मोहम्मद असगर, आसिफ अहमद शेख और हसीब अहमद खान के रूप में हुई है. सभी बारामूला के कक्कड़ हमाम के रहने वाले थे. इन सभी की उम्र 20 साल के आसपास थी.

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने उन पर 15 राउंड गोलियां चलाई. उनका संबंध किसी राजनीतिक पार्टी या खुफिया एजेंसियों से नहीं था. शुरूआती जांच में इस हमले में पाकिस्तान स्थित लश्कर ए तैयबा के शामिल होने का पता चला है. पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने हमले को बर्बर और अमानवीय करार देते हुए कहा कि अपराधियों के मामले में शीघ्र कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक पाकिस्तानी और ओल्ड टाउन के दो स्थानीय आतंकवादी मुख्य संदिग्ध है और उनकी तलाश चल रही है. मामले की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi