S M L

कासगंज: ट्रिपल मर्डर के बाद जमकर हंगामा, पथराव के बाद लाठीचार्ज

घटना के विरोध में लोगों ने रोड जाम कर दिया. आक्रोश भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरु किया तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में आंसू गैस के गोले दागे.

FP Staff Updated On: May 11, 2018 08:31 PM IST

0
कासगंज: ट्रिपल मर्डर के बाद जमकर हंगामा, पथराव के बाद लाठीचार्ज

कासगंज रेलवे स्टेशन के पास सहवर थाना क्षेत्र के अवंतीबाई नगर में गुरुवार रात तीन लोगों की चारपाई से बांधकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इलाके में हुई ट्रिपल मर्डर की इस दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी गुस्सा है. घटना के विरोध में लोगों ने रोड जाम कर दिया. गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरू किया तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में आंसू गैस के गोले दागे. मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. भीड़ ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस की ओर से लाठीचार्ज भी किया गया.

बता दें कि कासगंज के कस्बा सहावर में बदमाशों ने गुरुवार रात को एक मकान में डाका डाला. बदमाशों ने परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी. जबकि 3 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिन्हे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बदमाश डाका डालने के दौरान लाखों रुपए की नगदी और जेवरात लूटकर ले गए हैं. जब शुक्रवार की सुबह लोगों को घटना की जानकारी मिली तो गुस्साए लोगों ने तीनों लोगों की लाशों को सड़क पर रखकर सड़क पर जाम लगा दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को हटाने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने शव को उठाने से रोक दिया. हालात बिगड़ते देख डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को शांत रहने की अपील की.

पुलिस के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि लूट-पाट की घटना को अंजाम देने के लिए हत्या की गई है. तीनों शवों को चारपाई से बांधकर सरिया से मारकर हत्या की गई है. शक की पहली सुई बावरिया गैंग की तरफ घूम रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi