S M L

करुणानिधि की हालत स्थिर, कुशल-क्षेम पूछने वालों का लगा तांता

हालिया मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक ‘पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की हालत स्थिर है और उन्हें मेडिकल मदद दी जा रही है

Updated On: Jul 29, 2018 01:41 PM IST

FP Staff

0
करुणानिधि की हालत स्थिर, कुशल-क्षेम पूछने वालों का लगा तांता

इनफेक्शन के बाद बुखार से पीड़ित डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है. 94 साल के नेता को शुक्रवार देर रात डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया.

हालिया मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक ‘पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की हालत स्थिर है और उन्हें मेडिकल मदद दी जा रही है.’ डॉक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और आईसीयू में विशेष डॉक्टरों का एक पैनल उनका इलाज कर रहा है.

अपने नेता से मिलने आ रहे डीएमके कार्यकर्ताओं, नेताओं, फिल्मी हस्तियों और शुभचिंतकों की बड़ी संख्या को देखते हुए गोपालपुरम स्थित करुणानिधि के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. भीड़ को काबू करने के लिए बैरिकेड लगाए गए हैं.

स्टालिन से अलग हो गए भाई औप पूर्व केंद्रीय मंत्री एम के अलागिरी अपने बेटे दुरै दयानिधि के साथ वहां पहुंचे. उन्होंने अपने पिता का हालचाल जाना.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी रविवार को कावेरी अस्पताल पहुंचे और बीमार करुणानिधि का हाल-चाल जाना. अस्पताल में उनके साथ स्टालिन और कनिमोड़ि मौजूद थे.

इससे पहले रविवार को ही तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन कावेरी अस्पतला पहुंचे. मुलाकात के बाद ब्रायन ने कहा, मैं यहां टीएमसी और ममता बनर्जी की ओर से आया हूं. मैंने एमके स्टालिन और कनिमोड़ि से मुलाकात की.

डीएमके नेता करुणानिधि की तबीयत जल्द से जल्द ठीक हो, इसके लिए कावेरी अस्पताल के बाहर पार्टी कार्यकर्ता जमा हैं और अपने नेता की सही-सलामती की दुआ कर रहे हैं.

इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डीएमके प्रमुख के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

प्रधानमंत्री मोदी ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘थिरू एम. के. स्टालिन और कनिमोई जी से बातचीत की. कलैग्नार करुणानिधि जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और जरूरत पड़ने पर सहायता की पेशकश की. मैं उनके जल्दी स्वस्थ्य होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लेफ्त नेताओं सीताराम येचुरी और डी राजा ने भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi