S M L

फर्जी है 'पद्मावत' का विरोध वापस लेने की खबर: करणी सेना

कलवी ने चेतावनी के लहजे में कहा कि जौहर की ज्वाला में बहुत कुछ जलेगा और भी बहुत घटनाएं होंगी, पद्मावत से आने वाले समय में कई चीजों का भविष्य तय होगा

FP Staff Updated On: Feb 03, 2018 06:28 PM IST

0
फर्जी है 'पद्मावत' का विरोध वापस लेने की खबर: करणी सेना

श्री राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कलवी ने उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि उनके संगठन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि यह जरूर कोई फेक न्यूज है और किसी फेक करणी सेना द्वारा फैलाई जा रही है.

कलवी ने कहा कि देश में कई फेक करणी सेनाएं उभर रही हैं. फिलहाल देश में ऐसी 8 संस्थाएं अपने स्वार्थों के साथ काम कर रही है.

कलवी ने कहा कि देश में केवल एक करणी सेना काम कर रही थी और मुझे इस बात का गर्व है कि मैं उस संगठन का संस्थापक हूं.

कलवी ने कहा कि हमने फिल्म का शुरू से विरोध किया, जिसे हम अभी भी जारी रखे हैं. हालांकि, दूसरी डुप्लिकेट करनी सेना विरोधाभासी और नकली खबरों को जारी कर एक संदिग्ध स्थिति पैदा कर रहे हैं.

राजस्थान में बीजेपी को हराकर उनसे बदला ले लिया है

कलवी ने यह भी कहा कि राजपूतों की भावनाओं का सम्मान नहीं करने के लिए उनके समूह ने राजस्थान के उपचुनावों में बीजेपी को हराकर उनसे बदला ले लिया है.

उन्होंने कहा कि 17 संगठनों ने मिल कर यह तय किया था कि राजस्थान उपचुनाव में बीजेपी को एक भी सीट नहीं जीतने देंगे और हमने यह साबित कर दिया है. बीजेपी के घर में कांग्रेस ने बड़े अंतर से जीत हासिल की है.

कलवी ने चेतावनी के लहजे में कहा कि जौहर की ज्वाला में बहुत कुछ जलेगा और भी बहुत घटनाएं होंगी. पद्मावत से आने वाले समय में कई चीजों का भविष्य तय होगा.

कलवी ने कहा कि राजनीतिक नुकसान करके हम सरकार को बताने चाहते हैं कि लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा कर क्या हासिल होता है.

उन्होंने कहा कि हमने वोट के साथ-साथ नोट पर भी चोट पहुंचाई है. भंसाली फिल्म के माध्यम से 500 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद लगाए बैठे थे हमने उन्हें 150 करोड़ पर रोक दिया है.

किसी राजनीतिक महत्वकांक्षा और पार्टी बनाने की बातों को खारिज करते हुए कलवी ने कहा कि मैं 21 मुख्यमंत्रियों से मिल चुका हूं. प्रधानमंत्री से भी मिलने की कोशिश जारी है. हम उनसे मिलकर वर्तमान हालातों पर चर्चा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi