S M L

सड़क पर तड़पता रहा जख्मी और लोग फोटो खींचने में लगे रहे

सड़क हादसे के शिकार अनवर की आखिरकार मौत हो गई

FP Staff Updated On: Feb 02, 2017 02:26 PM IST

0
सड़क पर तड़पता रहा जख्मी और लोग फोटो खींचने में लगे रहे

कर्नाटक के कोप्पल में सड़क हादसे के बाद भीड़ की अमानवीय हरकत देखने में आई है. यहां एक 17 साल का लड़का सड़क हादसे में जख्मी होकर तड़पता रहा और लोग उसकी फोटो खींचते रहे. आने जाने वाले लोगों ने उस जख्मी की मदद करने के बजाए अपनी मोबाइल से तस्वीरें उतारने में लगे रहे.

हादसे का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें साफ दिख रहा है कि गंभीर सड़क हादसे के बाद लड़का बुरी तरह से जख्मी है लेकिन पास से गुजरने वाले लोग उसकी मदद नहीं कर रहे. लड़का खून से लथपथ होकर लोगों से मदद की अपील कर रहा है लेकिन लोग उससे बेपरवाह उसकी तस्वीरें उतारने में लगे हैं.

वीडियो यहां पर देखें:

हादसा बुधवार सुबह को कोप्पल इलाके के अनवर अली नाम के लड़के के साथ हुआ. पुलिस के मुताबिक साइकिल से जा रहे अनवर अली को स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस ने कुचल दिया.

हादसे वाली जगह पर वो करीब आधे घंटे तक तड़पता रहा लेकिन उसे फौरन मदद नहीं मिली. अनवर को बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन दोपहर को उसकी मौत हो गई. अनवर के परिवारवालों ने कहा है कि आसपास से गुजरने वाले जो लोग फोटो खींचने और वीडियो बनाने में व्यस्त थे. उन्होंने अगर अनवर को 15 से 20 मिनट पहले अस्पताल पहुंचा दिया होता तो शायद उसकी जान बच जाती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi