S M L

कर्नाटक: प्रसाद खाने से एक की मौत, नौ बीमार

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस सिलसिले में तीन महिलाओं को हिरासत में लिया गया है.

Updated On: Jan 26, 2019 06:44 PM IST

PTI

0
कर्नाटक: प्रसाद खाने से एक की मौत, नौ बीमार

कर्नाटक में एक दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है. जहां कथित तौर पर मंदिर का प्रसाद खाने के बाद एक महिला की मौत हो गए. साथ ही कई लोग बीमार भी हो गए.

मामला बेंगलुरू से लगभग 100 किलोमीटर दूर चिक्काबल्लापुर जिले का है. जहां एक मंदिर के बाहर दिया गया ‘प्रसादम’ कथित रूप से खाने के बाद एक महिला की मौत हो गई. वहीं प्रसाद खाने के कारण नौ अन्य लोग बीमार भी हो गए. इन लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस सिलसिले में तीन महिलाओं को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि प्रसाद खाने के बाद एक महिला कविता (22) की मौत हो गई जबकि उसके परिवार के चार सदस्यों समेत नौ अन्य बीमार हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि प्रसाद खाने के बाद पहले लोगों ने पेट में दर्द की शिकायत की. वहीं पुलिस ने कहा कि मंदिर प्रबंधन इसमें शामिल नहीं है क्योंकि किसी ने वहां कोई 'प्रसाद' तैयार नहीं किया था. पुलिस ने कहा कि दो महिलाएं कुछ 'प्रसाद' लेकर आई थीं और इसे बांट रही थीं.

वहीं पिछले महीने कर्नाटक के चामराजनगर जिले में एक मंदिर में जहर मिले प्रसाद का सेवन करने से 17 लोगों की जान चली गई. वहीं 100 से ज्यादा लोग बीमार हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi