S M L

वायरल वीडियो: सेल्फी ले रहे युवक को मंत्री ने मारा थप्पड़

जब शिवकुमार से इस मामले पर जवाब मांगा गया तब उन्होंने कहा कि मैं जिम्मेदारी के साथ मीडिया से बातचीत कर रहा हूं, इस समय कैसे कोई सेल्फी के लिए आ जाएगा

FP Staff Updated On: Nov 21, 2017 01:15 PM IST

0
वायरल वीडियो: सेल्फी ले रहे युवक को मंत्री ने मारा थप्पड़

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने सेल्फी ले रहे एक युवक को थप्पड़ मार दिया. जब इस घटना पर उनसे मीडिया ने सवाल पूछा, तो उन्होंने इसे एक नॉर्मल इंसिडेंट करार दिया. दरअसल एक स्थानीय कार्यक्रम में जब डीके शिवकुमार मीडिया से बात कर रहे थे तभी उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. मंत्री महोदय खुद पर काबू नहीं रख पाए और उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना के बाद शिवकुमार का थप्पड़ मारने वाला यह वीडियो वायरल हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शिवकुमार सोमवार को कर्नाटक के बेलगांव के एक स्थानीय कॉलेज में बाल अधिकारों के विषय पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इसी दौरान शिवकुमार जब वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे तभी उनके पीछे खड़ा एक युवक सेल्फी लेने लगा. मंत्री जी युवक से नाराज हो गए और उसे थप्पड़ जड़ दिया. यह घटना मीडिया के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई.

इस मामले पर उन्होंने कहा कि मैं जिम्मेदारी के साथ मीडिया से बातचीत कर रहा हूं. इस समय कैसे कोई सेल्फी के लिए आ जाएगा. थोड़ा कॉमनसेंस होना चाहिए. यह एक नॉर्मल घटना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi