S M L

बच्चों पर स्टोरी करने के बहाने पत्रकार ने किया 21 नाबालिग लड़कों का यौन शोषण

आरोपी का नाम चंद्र हेम्मादी बताया जा रहा है, जो बेंगलुरु में एक अखबार के साथ जुड़ा हुआ है और उडुपी के बेंदूर क्षेत्र में एक स्ट्रिंगर के रूप में काम करता है

Updated On: Dec 04, 2018 10:56 AM IST

FP Staff

0
बच्चों पर स्टोरी करने के बहाने पत्रकार ने किया 21 नाबालिग लड़कों का यौन शोषण

बेंगलुरु में एक पत्रकार पर उडुपी में 21 नाबालिग लड़कों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगया गया है. आरोपी का नाम चंद्र हेम्मादी बताया जा रहा है, जो बेंगलुरु में एक अखबार के साथ जुड़ा हुआ है और उडुपी के बेंदूर क्षेत्र में एक स्ट्रिंगर के रूप में काम करता है. हेम्मादी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है.

टीचर्स को विश्वास में लेकर हासिल कर लेता था बच्चों का पता

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि हेम्मादी बच्चों की परेशानियों के बारे में लिखने के लिए  2012 से गांवों के स्कूलों में जाता था. उसका मकसद था कि वो माता-पिता और टीचर्स का विश्वास हासिल कर बच्चों के घर का पता ले सके. इसके बाद स्टोरी के लिए मदद मांगने के बहाने और बच्चों की तस्वीर लेने के बहाने वो बच्चों को अपने साथ ले जाता था और उनका यौन शोषण करता था. इसके बाद वो बच्चों को चुप रहने के लिए भी कहता था.

4-5 दिनों के अंदर दर्ज हुए 21 मामले

पुलिस ने बताया कि ये सभी मामले 4-5 दिन में दर्ज किए गए हैं. इनमें से कुछ मामले 2013 के भी हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 21 नाबालिग लड़कों का यौन शोषण करने की बात कबूल की है. बच्चों को काउंसलिंग दी जा रही है. पुलिस ने बताया कि ऐसे कई और मामले भी हो सकते हैं जो अभी तक शर्म के चलते सामने नहीं आए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक बिंदूर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं, गंगोली में 3, कोल्लुरु और  कुंडापुर  में एक-एक मामला दर्ज है. हेम्मादी को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत के बाद सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था. जिसके बाद इसे फिर 17 दिसंहर तक पुलसि हिरासत में भएज दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi