S M L

कर्नाटक में भारी बारिश और लैंडस्लाइड, लोगों के घरों में घुसा पानी, ट्रेन-बस सेवाएं रद्द

केरल के बाद अब कर्नाटक में भी भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है. पानी लोगों के घरों में घुस गया है. साथ ही बस और ट्रेन सेवाएं भी रद्द करनी पड़ गई हैं.

Updated On: Aug 15, 2018 03:42 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक में भारी बारिश और लैंडस्लाइड, लोगों के घरों में घुसा पानी, ट्रेन-बस सेवाएं रद्द

केरल के बाद अब कर्नाटक में भी भारी बारिश से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है. अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को हुई तेज बारिश के कारण कर्नाटक के तटीय इलाकों में भारी बारिश हो रही है. दक्षिण कर्नाटक के कई जिलों में पानी लोगों के घरों में घुस गया है. साथ ही बस और ट्रेन सेवाएं भी रद्द करनी पड़ गई हैं.

मौसम विभाग के बेंगलुरु डिविजन ने एडवाइजरी जारी कर कहा कि दक्षिण पश्चिम मॉनसून का असर तटीय और भीतर इलाकों में ज्यादा पड़ रहा है. यहां भीषण बारिश हो रही है. कर्नाटक स्टेट नेचुरल डिजास्टर मॉनिटरिंग सेंटर (KSNDMC) के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश 35.7cm उडुपी में दर्ज की गई है. राज्य के दक्षिणी हिस्से में 33.8cm बारिश दर्ज की गई. तो वहीं राज्य के उत्तरी इलाकों में 33.6cm बारिश दर्ज की गई.

इसके अलावा राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बारिश के कारण लैंडस्लाइड्स की भी खबरें सामने आ रही हैं. हस्सान जिले के सक्लेशपुर इलाके में लैंडस्लाइड के कारण बेंगलुरु से मंगलुरु के बीच आवागमन प्रभावित हो गया है. मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भी जिला प्रमुखों से हालात पर नजर बनाए रखने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi