S M L

जेल में शशिकला को कोई विशेष सुविधा नहीं: कर्नाटक सरकार

गृह मंत्री ने साफ किया कि जेल में शशिकला के साथ अन्य आम कैदियों जैसा ही व्यवहार किया जा रहा है

Updated On: Sep 13, 2017 08:59 PM IST

Bhasha

0
जेल में शशिकला को कोई विशेष सुविधा नहीं: कर्नाटक सरकार

कर्नाटक सरकार ने सेंट्रल जेल में सजा काट रही बर्खास्त एआईएडीएमके नेता वी के शशिकला के साथ ‘विशेष व्यवहार’ की खबरों को खारिज किया है. सरकार ने साफ किया कि शशिकला के साथ अन्य आम कैदियों जैसा ही व्यवहार किया जा रहा है.

राज्य के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने बुधवार को मीडिया से कहा, ‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है कि शशिकला और एलावारसी (उनकी रिश्तेदार) के साथ जेल में विशेष व्यवहार किया जा रहा है. मैं मंगलवार को जेल गया था और मैंने वहां इसे खुद देखा.’ उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के एक मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे इन दोनों के साथ दूसरे आम कैदियों जैसा ही बर्ताव किया जा रहा है.

रेड्डी ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मैंने शशिकला के बारे में यह सवाल नहीं पूछा कि उन्हें जेल में कोई काम दिया जा रहा है या नहीं. लेकिन अगर अदालत ने आदेश दिया है तो उन्हें काम दिया जाना चाहिए.’

दो दिन पहले चेन्नई में एआईएडीएमके के आम परिषद ने पार्टी की अंतरिम महासचिव के रूप में शशिकला की नियुक्ति को रद्द कर दिया था. इसके अलावा उनके द्वारा की गईं सभी नियुक्तियों, बर्खास्तगी को अवैध घोषित कर दिया था.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आय से अधिक संपत्ति और दो अन्य मामलों में शशिकला को दोषी ठहराए जाने के बाद फरवरी से वह परापनाग्रहारा स्थित सेंट्रल जेल में बंद हैं।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi