S M L

कर्नाटक: ED की कार्रवाई पर बोले शिवकुमार- कायर नहीं हूं जो भाग जाऊंगा

मंगलवार को ईडी ने कांग्रेस नेता और कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार पर मामला दर्ज किया था, इसी पर बुधवार को उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई पेश की है

Updated On: Sep 19, 2018 06:49 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: ED की कार्रवाई पर बोले शिवकुमार- कायर नहीं हूं जो भाग जाऊंगा

कर्नाटक सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखा है और सफाई दी है. शिवकुमार ने कहा कि वे फूड प्वाइजनिंग की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने कहा कि वे कायर नहीं हैं जो भाग जाएं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवकुमार ने कहा कि फूड प्वॉइजनिंग के कारण मैं अस्पताल में भर्ती था. मैं कोई कायर नहीं हूं जो भाग जाऊं. उन्होंने ईडी की कार्रवाई पर कहा कि उसे एक साल लग गए केस फाइल करने में. मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है. मैं कानून का मानने वाला नागरिक हूं और हमेशा ही एजेंसियों के साथ सहयोग करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं किसी भी तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार हूं.

शिवकुमार ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि लोकसभा चुनाव आने वाला है और बीजेपी किस तरह से हमारी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहती है. शिवकुमार ने कहा कि आप (बीजेपी) यहां सरकार नहीं बना सकते हैं. आपको दिन में ही सपने आ रहे हैं.

डीके शिवकुमार यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि आप कितने विधायकों के बहकाने की कोशिश कर रहे हैं और कितने करोड़ का उन्हें ऑफर दिया है.

मंगलवार को ईडी ने डीके शिवकुमार सहित कई अन्य नेताओं के खिलाफ भी मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. इन लोगों के खिलाफ टैक्स चोरी और हवाला के जरिए लेनदेन के शक के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi