S M L

Video: लंगूर से गाड़ी चलवाने वाले ड्राइवर को निलंबित किया गया

घटना 1 अक्टूबर को दावणगिरी से भरमसागर तक चलने वाली केएसआरटीसी बस में हुई थी. केएसआरटीसी के एक अधिकारी ने बताया कि चालक को निलंबित कर दिया गया है

Updated On: Oct 06, 2018 04:36 PM IST

FP Staff

0
Video: लंगूर से गाड़ी चलवाने वाले ड्राइवर को निलंबित किया गया

कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के एक बस ड्राइवर का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उसने बस की स्टीयरिंग एक लंगूर (हनुमान लंगूर) के हाथ में छोड़ रखी है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ड्राइवर को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

यह वीडियो कुछ दिनों से सोशल नेटवर्क पर खुब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में ड्राइवर प्रकाश बड़े ही मजे से बस स्टीयरिंग व्हील पर लंगूर को बिठाकर बस चला रहा है.

लंगूर के साथ ट्रेनर भी था:

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि ड्राइवर बड़ी ही खुशी से गियर बदलते समय लंगूर को स्टीयरिंग व्हील संभालने के लिए छोड़ दे रहा होता है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, लंगूर के साथ एक ट्रेनर भी मौजूद था और वो बस एक नियमित यात्री है.

हालांकि इस बार, लंगूर कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गया और जाकर ड्राइवर की सीट पर बैठ गया. यात्रियों द्वारा बार-बार उसे स्टीयरिंग व्हील से हटाने बावजूद, लंगूर वहां से हटने को तैयार नहीं हुआ. और क्योंकि प्रकाश खुद एक पशु प्रेमी है, इसलिए उसने भी लंगूर को वहां से हटाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई और उसे वहां बिठाए रखा.

घटना 1 अक्टूबर को दावणगिरी से भरमसागर तक चलने वाली केएसआरटीसी बस में हुई थी. केएसआरटीसी के एक अधिकारी ने बताया कि चालक को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi