S M L

BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- गोहत्या के कारण बाढ़ में डूबा केरल

बासनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने कहा, 'केरल में खुले में गोहत्या होती है. क्या हुआ? एक साल के अंदर ऐसी स्थिति आ गई. जो भी हिंदू मान्यताओं को नुकसान पहुंचाएगा उसे ऐसे नतीजे भुगतने पड़ेंगे'

Updated On: Aug 27, 2018 08:02 AM IST

FP Staff

0
BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- गोहत्या के कारण बाढ़ में डूबा केरल

कर्नाटक की विजयपुरा सीट से बीजेपी के विधायक बासनगौड़ा पाटिल यत्नाल केरल में बाढ़ को लेकर विवादित बयान दिया है. बासनगौड़ा पाटिल का कहना है कि खुले में गोहत्या की वजह से राज्य में विनाशकारी बाढ़ आई.

शनिवार को विजयपुरा में एक समारोह में उन्होंने मीडिया से कहा, 'केरल में खुले में गोहत्या होती है. क्या हुआ? एक साल के अंदर ऐसी स्थिति (बाढ़) आ गई. जो भी हिंदू मान्यताओं को नुकसान पहुंचाएगा उसे ऐसे नतीजे भुगतने पड़ेंगे.'

बीजेपी विधायक पिछले साल की एक घटना का जिक्र कर रहे थे जिसमें लोगों के एक समूह ने गोवध किया था, इसे लेकर काफी विवाद हुआ था.

बासनगौड़ा ने कहा कि गायों से हिंदुओं की भावनाएं जुड़ी हुई हैं और किसी को दूसरे की धार्मिक मान्यताओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी कर्नाटक में सत्ता में आती है तो गोहत्या बंद कर दी जाएगी.

यह पहली बार नहीं है जब बासनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने विवादित बयान दिया हो. पिछले महीने उन्होंने कहा था कि अगर वो गृह मंत्री होते तो बुद्धिजीवियों को गोली मरवा देते क्योंकि वो अपने देश की रक्षा के लिए जान देने वाले सैनिकों के बजाए आतंकवादियों के मानवाधिकारों के लिए काम करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi