S M L

Video: सेक्सुअल फेवर की डिमांड करने वाले बैंक मैनेजर को महिला ने इस तरह सिखाया सबक

वीडियो में महिला एक शख्स को डंडे से पीटती नजर आ रही है. इसके बाद वो उसे चप्पल से भी मारती है, और थप्पड़ जड़ती भी नजर आती है

Updated On: Oct 16, 2018 02:00 PM IST

FP Staff

0
Video: सेक्सुअल फेवर की डिमांड करने वाले बैंक मैनेजर को महिला ने इस तरह सिखाया सबक
Loading...

देशभर में चल रहे मी टू अभियान की वजह महिलाओं का हौसला कई गुना ज्यादा बढ़ गया है. महिलाएं अपने साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ न सिर्फ आवाज उठा रही हैं बल्कि दोषियों को सबक भी सिखा रही हैं. ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है जहां एक शख्स ने महिला से सेक्सुअल फेवर मांगा तो महिला ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

मामला कर्नाटक के देवणगेरे का है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला एक शख्स को डंडे से पीटती नजर आ रही है. इसके बाद वो उसे चप्पल से भी मारती है, और थप्पड़ जड़ती भी नजर आती है.

क्या है पूरा मामला?

देवइया नाम का शख्स DHLF बैंक का मैनेजर बताया जा रहा है. जानाकारी के मुताबिक सोमवार को जब ये महिला 2 लाख रुपए लोन के सिलसिले में इससे मिली तो इसने लोन के बदले में महिला से सेक्सुअल फेवर की मांग कर दी. बैंक मैनेजर की बात सुनकर महिला ने अपना आपा खो दिया और उसको जमकर पिटना शुरू कर दिया.

महिला ने बैंक मैनेजर को पहले अपने घर बुलाया और फिर उसे बाहर खींचकर ले गई और सबके सामने उसकी पिटाई की. महिला काफी समय तक बैंक मैनेजर को पीटती रही. वहां खड़े लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. बाद में पुलिस ने आकर बैंक मैनजर को गिरफ्तार भी कर लिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi