S M L

कर्नाटक के मांड्या में नहर में गिरी बस, 28 लोगों की डूबने से मौत

शुरुआती रिपोर्ट में सामने आ रहा है कि मृतकों में अधिकतर स्कूली बच्चे शामिल हैं. मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने मृतकों के परिजनों के लिए 5 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की है

Updated On: Nov 24, 2018 05:32 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक के मांड्या में नहर में गिरी बस, 28 लोगों की डूबने से मौत

शनिवार को कर्नाटक के मांड्या में 28 लोग बस हादसे का शिकार होकर मौत के मुंह में समा गए. इनमें स्कूल के बच्चे भी शामिल थे. अभी मृतकों की संख्या और बढ़ भी सकती है.

कर्नाटक के मांड्या में शनिवार दोपहर एक बस नहर में गिर गई, जिसमें 28 लोगों की मौत हो गई. पहले 25 लोगों के मौत की खबर आई थी, नहर से मृतकों को निकालते-निकालते संख्या 28 तक पहुंच गई.

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, ये हादसा दोपहर 12 बजकर 25 मिनट के आसपास हुआ. शुरुआती रिपोर्ट में सामने आ रहा है कि मृतकों में अधिकतर स्कूली बच्चे शामिल हैं. पांडवपुरा तालुका के कनगनमराडी गांव से गुजरने वाली कावेरी नदी के इस नहर में बस गिरने से ये हादसा हुआ.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हादसे के शिकार लोगों को नहर से निकालना शुरू किया. घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी और फायर-इमरजेंसी सर्विस के कर्मचारी फौरन घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं. मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी भी हादसे के वक्त मांड्या में ही थे, जानकारी मिलने पर वो भी घटनास्थल पर आए.

मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने घटनास्थल का मुआयना किया और मृतकों के परिजनों के लिए 5-5 लाख मुआवजे की घोषणा की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हादसे पर दुख जताया हुआ था.

बता दें कि कर्नाटक में आठ दिनों में ये रोड हादसा है. इसके पहले हुबली के पास नेशनल हाईवे 63 पर एक बस के एक लॉरी से टकरा जाने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 10 लोग घायल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi