S M L

अस्पताल परिसर में 60 साल की महिला की रेप के बाद हत्या

बेलगाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के डायरेक्टर डॉक्टर एस. टी. कालासाद ने कहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी

Updated On: Jan 29, 2018 05:29 PM IST

FP Staff

0
अस्पताल परिसर में 60 साल की महिला की रेप के बाद हत्या

कर्नाटक के बेलगाम में पुलिस को एक करीब 60 साल की महिला का शव मिला है. जिसके साथ कथित रूप से कुछ बदमाशों ने पहले रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. पुलिस को जिला अस्पताल के इंदिरा कैंटीन बिल्डिंग के पास शनिवार को महिला का शव मिला था. महिला के चहरे पर चोट के कई गहरे निशान हैं, जिस कारण अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है.

डेक्कन हेराल्ड की खबर के मुताबिक, पुलिस को शक है कि महिला को घसीट कर कैंटीन के उस हिस्से में ले जाया गया था, जिस हिस्से का उद्घाटन होना अभी बाकी है. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस पर छपी खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि उसे महिला की एक चप्पल सड़क किनारे मिली है, जबकि दूसरी उसके शव के पास. जिससे ये कहा जा सकता है कि उसे घसीट कर उस जगह ले जाया गया, जहां उसके साथ रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई.

हॉस्पिटल स्टाफ जब उस इलाके की साफ-सफाई के लिए गया, तब उसे महिला का शव मिला. बेलगाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के डायरेक्टर डॉक्टर एस. टी. कालासाद ने कहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ थी. उसे करीब महीने भर पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में डिस्चार्ज कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi