S M L

कर्नाटक: बीफ के शक में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लगाई कैंटीन में आग, 5 गिरफ्तार

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सकलेशपुर स्थत कैंटीन में पहले तोड़फोड़ की फिर उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद उन्होंने कैंटीन को चलाने वाली 70 वर्षीय खामुरुनिस्सा नाम की महिला और उनकी बहु को धमकी भी दी

Updated On: Feb 07, 2019 04:46 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: बीफ के शक में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लगाई कैंटीन में आग, 5 गिरफ्तार

कर्नाटक में बजरंग दल के 5 कार्यकर्ताओं को एक कैंटीन में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इनमें एक नाबालिग भी शामिल है. इन पांच कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि इन्होंने एक कैंटीन में केवल इसलिए आग लगा दी क्योंकि उनको शक था कि इस कैंटीन में बीफ बनाया और सर्व किया जाता है. इन लोगों की गिरफ्तारी हसन जिले के सकलेशपुर में हुई है.

घटना 31 जनवरी की है. बताया जा रहा है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सकलेशपुर स्थत कैंटीन में पहले तोड़फोड़ की फिर उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद उन्होंने कैंटीन को चलाने वाली 70 वर्षीय खामुरुनिस्सा नाम की महिला और उनकी बहु को धमकी भी दी. शुरुआती जांच में कैंटीन में बीफ बनने के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

पीड़िता का आरोप, पुलिस ने नहीं की थी FIR दर्ज

न्यूज 18 के मुताबिक खामुरुनिस्सा ने बताया, शुरुआत में पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज करने से से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा, 'पुलिस ने हमारी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया. हम रात 11 बजे तक इंतजार करते रहे.' उन्होंने बताया, 'फिर घटना के एक दिन बाद पुलिस खुद आगे आई और हमे शिकायत दर्ज करने के लिए कहा.'

पुलिस ने इस मामले में जिन पांच लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें कार्तिक, दीपू, प्रथप, रघु और एक नाबालिग शामिल है. पुलिस ने इन पांचों पर IPC की धारा 323, 354, 427,436 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi