Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

कपिल की मां ने लिखी केजरीवाल को चिट्ठी: 'कपिल बीजेपी का नहीं सच के एजेंट'

कपिल मिश्रा की मां ने कहा, केजरीवाल सवालों से भाग रहे हैं

FP Staff Updated On: May 12, 2017 12:38 PM IST

0
कपिल की मां ने लिखी केजरीवाल को चिट्ठी: 'कपिल बीजेपी का नहीं सच के एजेंट'

आम आदमी पार्टी से निष्कासित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने केजरीवाल पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें भगवान से डरना चाहिए.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सवालों से भाग रहे हैं और जवाब देने की जगह कपिल को बीजेपी का एजेंट बता रहे हैं.

बीजेपी मेयर रह चुकी कपिल की मां अन्नपूर्णा ने कहा, 'दिल्ली की सबसे पहली मोहल्ला सभा मैंने लगाई थी, जिसमें तुम (अरविंद केजरीवाल) भी आए थे. कपिल उस सभा को संचालित कर रहा था. तुमने अपनी किताब 'स्वराज' में इसकी तारीफ भी की है. लेकिन, अब तुम्हारे लोग मुझे भ्रष्टाचारी कह रहे हैं. आज कहां से कहां आ गए हो तुम.'

कपिल ने ये चिट्ठी अपने ट्विटर पर शेयर की है.

'कपिल सच का एजेंट है'

अन्नपूर्णा ने कहा, 'अरविंद तुमने कपिल के साथ काम तो किया है लेकिन शायद उसे पहचाना नहीं. वह बहुत जिद्दी है. तीन दिन से कुछ नहीं खाया है. मुझे गर्व है कि मैंने ऐसे बेटे को जन्म दिया है. एक मां होने के नाते बस इतना कहना चाहती हूं कि उसने छोटी सी जानकारी मांगी है वह दे दो. वह किसी का एजेंट नहीं है, बल्कि सच का एजेंट है.'

'केजरीवाल पर लगाए हैं भ्रष्टाचार के आरोप'

बताते चलें कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल समेत कुछ नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. इसके साथ ही संजय सिंह पर रूस में गैर कानूनी तरीके से डीलिंग का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि जब तक आप नेताओं के विदेशी दौरों का ब्यौरा नहीं दिया जाता तब तक वह अनशन नहीं तोड़ेंगे. वह अपने घर में ही अनशन पर बैठे हैं.

आप नेताओं की विदेश यात्रा पर भी सवाल उठाया है

कपिल का कहना है कि आप के पांच नेताओं ने गैरकानूनी तरीके से विदेश यात्रा की, जिसकी जानकरी सार्वजनिक करनी चाहिए. यह भी बताना चाहिए कि इसके लिए पैसे कहां से आए?

इससे पहले मंगलवार को उन्होंने सीबीआई कार्यालय जाकर केजरीवाल के खिलाफ शिकायतें की थी. इसमें केजरीवाल के रिश्तेदार पर 50 करोड़ का जमीन सौदा, आप नेताओं की विदेश यात्रा और केजरीवाल की दो करोड़ रुपए की नकद लेन-देन का मामला शामिल है.

[खबर न्यूज़ 18 से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi